लुटेरों ने प्लंबर को गोली मारकर बाइक और मोबाइल लूटा, घायल को जीटीबी अस्पताल में कराया गया भर्ती

गाजियाबाद। हथियारबंद लुटेरों ने रविवार देर रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र की शालीमार सिटी सोसायटी के पास प्लंबर को गोली मारकर उसकी पल्सर बाइक व मोबाइल लूट लिया। उपचार के लिए उसे दिल्ली के गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, शालीमार सिटी सोसायटी का प्लंबर 26 वर्षीय धीरज रविवार रात करीब 10 बजे प्लसर बाइक से घर जाने के लिए निकला। सोसायटी के गेट के बाहर हथियारबंद लुटेरों ने उसे घेर लिया। उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। उसकी बाइक व मोबाइल लूट कर फरार हो गए।
धीरज को उपचार के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक उसके घुटने में गोली लगी है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। वहीं, स्थानीय निवासियों ने बताया कि उसे दो गोली लगी है।
पुलिस की सतर्कता की खुली पोल
शालीमार सिटी सोसायटी के पास में सिकंदरपुर पुलिस चौकी है। पास में ही भोपुरा तिराहा पुलिस बैरियर है। पास में ही हिंडन एयरपोर्ट व हिंडन एयरबेस है। इस वजह से इस क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था का दावा किया जाता है। इस वारदात से दावों की पूरी तरह से पोल खुल गई है।

Related posts

Leave a Comment