शादी के बाद आलिया-रणबीर ने ऐसा मनाया पहला क्रिसमस, एक्टर ने यू लुटाया प्यार

नई दिल्ली। 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया गया। ऐसे में हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी क्रिसमस के जश्न में डूबे नजर आए। बॉलीवुड का फेवरेट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी इस खास दिन को बेहद स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की है जिसमे वह पति रणबीर और पूरे कपूर खानदान (Kapoor Family) के साथ नजर आ रही हैं।
शादी के बाद रणबीर-आलिया का पहला क्रिसमस
ये क्रिसमस इस कपल के लिए कई मायनों में खास रहा। इस साल दोनों ने शादी की और पेरेंट्स भी बने। आलिया इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, यह साल का सबसे अच्छा वक्त है, दुनिया के सबसे अच्छे लोगों के साथ। मेरे परिवार की तरफ से आपके परिवार को मैरी क्रिसमस। इस फोटो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट को रेड क्रिसमस स्पेशल हेयर बैंड और खूबसूरत रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं।
बहन संग नजर आईं आलिया भट्ट
इस फोटो में आलिया बहन शाहीन भट्ट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। शनिवार रात आलिया ने क्रिसमस की शुरुआत अपने घर से ही की थी। उनकी बहन शाहीन और मां सोनी ने घर पर ही शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमे पूरा भट्ट और कपूर परिवार शामिल हुआ।

Related posts

Leave a Comment