दादरी रेलवे और ओवर ब्रिज को चालू कराने की मांग।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

दादरी के रेलवे ओवरब्रिज को चालू कराने की मांग की गयी। बीकेयू अंबावता के तहसील अध्यक्ष राजकुमार रूपबास का कहना है कि दादरी का रेलवे ओवरब्रिज काफी सालों से बन रहा है जिसमें एक तरफ का चालू हो गया था।  लेकिन दूसरी तरफ का चालू नहीं हुआ था जिसकी बार-बार मांग की गई थी। जो कि आज बनकर तैयार हो गया है। इस मामले में टेक्निकल इंजीनियर आरके बोड़ा और हरकेश शर्मा जी से बात हुई थी। जिनका कहना है कि हमारी तरफ से रोड तैयार है  और यातायात चालू हो जाने में कोई दिक्कत नहीं है।

किसान नेता राजकुमार का कहना है कि माननीय विधायक जी इस रोड को संज्ञान में लेकर तुरंत चालू कराए। जिससे लोगों को आने-जाने यातायात में दिक्कत ना हो क्योंकि शाम के समय आवागमन का आना जाना बंधित हो जाता है  जिससे लोगों को जाम के खुलने के लिए काफी जूझना पड़ता है क्योंकि कोरोना महामारी के चलते हुए एंबुलेंस आदि सेवा हमेशा लगी रहती है। असली मरीज हो या आम आदमी हो अगर यह ओवर ब्रिज दूसरी साइड का चालू हो जाएगा तो बहुत ही लोगों को राहत की सांस मिलेगी।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment