घर में घुस कर आरोपियों ने मारपीट और गाली गलौच करी।

ग्रेटर नोएडा | श्रुति नेगी :

सोमवार रात रबूपुरा थाना क्षेत्र में स्थित फलैदा गांव में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर हमला करा। इस हमले में घर की महिलाए और पीड़ित घायल हुए है। पीड़ित ने हमले के बाद 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार आरोपी इस वक्त फरार है पर उन्हें जल्द ही पकड़ कर हिरासत में लिया जाएगा।

शिकायत में पीड़ित ने कहा की वही अपने पुरे परिवार के साथ रहते है और परिवार में काफी महिलाए भी है। सोमवार देर रात गांव के कुछ निवासी जिसमे धीरज, गौरव, गुल्लू और अन्य तीन लोग शामिल थे। आरोपी लाठी डंडी ले कर उनके घर में घुसे और पीड़ित और हर के महिलाओ के साथ गली गलौच और मारपीट करी। विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर उन्होंने मामला दर्ज  कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इसी के साथ पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस बात पर लोगों पक्षों का विवाद हुआ था। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment