दिल्ली का पहला ड्राइव-थ्रू COVID-19 टीकाकरण केंद्र बंद।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

दिल्ली के पहले ड्राइव-थ्रू COVID-19 टीकाकरण केंद्र ने दो सप्ताह के कामकाज के बाद शुक्रवार को दुकान बंद कर दी है, क्योंकि टीकों के लिए केंद्र की कीमत सीमा ने ऑपरेशन को अव्यवहारिक बना दिया है।

राष्ट्रीय राजधानी में पहले ड्राइव-थ्रू टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 26 मई को किया था और इसका आयोजन द्वारका के वेगास मॉल में आकाश हेल्थकेयर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल द्वारा किया गया था। “दिल्ली का फर्स्ट ड्राइव थ्रू, जनता के लिए एक अत्यधिक सुरक्षित, सुविधाजनक तरीका, जिसे हमने 15 दिनों तक बिना रुके चलाया, हमने अब इसे रोकने का फैसला किया है, नए टीकाकरण मूल्य के कारण, क्योंकि इसे चलाना अब अव्यावहारिक हो गया है,” एक बयान पढ़ें शुक्रवार को अस्पताल की ओर से जारी किया गया।

केंद्र में COVID-19 टीकाकरण जैब्स की शुरुआत में कोविशील्ड की प्रति खुराक 1,400 रुपये थी। अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार, केंद्र में 10,000 से अधिक लोगों को टीका लगाया गया था।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment