पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे मंत्रिपरिषद से मुलाकात।

नई दिल्ली |

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जहां उनके देश में COVID-19 स्थिति पर चर्चा करने की संभावना है। सूत्रों का हवाला देते हुए, पीटीआई ने बताया कि पीएम कुछ मंत्रालयों के कामकाज की भी समीक्षा करेंगे। वस्तुतः बुधवार शाम को होने वाली बैठक में सड़क और परिवहन मंत्रालय और नागरिक उड्डयन और दूरसंचार मंत्रालयों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की उम्मीद है।
परिषद की बैठक ऐसे समय हो रही है जब संभावित मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल की अटकलें तेज हैं। बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि कई राज्यों ने डेल्टा प्लस प्रकार के मामलों की पहचान की है और संभावित तीसरे कोरोनावायरस लहर के खतरे के रूप में बड़ा है। पिछले हफ्ते, मोदी ने अपने-अपने मंत्रालयों के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए विभिन्न समूहों में कैबिनेट और राज्य मंत्री रैंक के मंत्रियों के साथ एक बैठक बुलाई।
मंगलवार को पीएम मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एनएसए अजीत डोभाल के साथ चर्चा की। शीर्ष मंत्रियों और एनएसए डोभाल के साथ उनकी मुलाकात जम्मू में भारतीय वायु सेना स्टेशन पर ड्रोन हमले की पृष्ठभूमि में हुई।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment