सेक्टर डेल्टा टू में पार्कों की ग्रीन बेल्ट की हालत खस्ता।


ग्रेटर नॉएडा | श्रुति नेगी :

सेक्टर डेल्टा टू उद्यान विभाग का पिछले वर्ष से अधिक बीत जाने के बावजूद भी टेंडर ना होने की वजह से सेक्टर के पार्कों की ग्रीन बेल्ट की हालत खस्ता अब से पहले पार्कों की इतनी बद से बदतर स्थिति कभी नहीं हूई जो वर्तमान में हे।

आर डब्लू ए महासचिव आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर डेल्टा टू के पार्क और ग्रीन बेल्ट की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। बड़ी बड़ी झाड़ियां हो गई है, पार्क कम जंगल ज्यादा नजर आ रहे हैं। सेक्टर के आई ब्लॉक पार्क में बड़ी बड़ी झाड़ियां बड़ी-बड़ी घास पार्क में हो गई है जिससे आए दिन जहरीले सांप कीड़े बिच्छू निकल रहे हैं।

जिससे सेक्टर वासियों में भय का माहौल है सेक्टर डेल्टा टू के आई ब्लॉक पार्क में लगी जिम की जगह पर अभी तक बेस टाइल्स नहीं लगी है जिम को लगे हुए भी कई महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है।

ग्रीन बेल्ट की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है उद्यान विभाग का टेंडर सेक्टर के अंदर 1 वर्ष से अधिक बीत जाने के बावजूद टेंडर नहीं हुआ है। जिसकी वजह से सारी स्थिति सारी समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं।

महासचिव आलोक नगर ने बताया कि अगर कल तक पार्कों के अंदर कार्य शुरू नहीं होता है तो सोमवार को सेक्टर वासी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक महोदय से मिलेंगे ।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment