सपा गठबंधन प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर में जनसम्पर्क किया

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने ग्रेटर नोएडा के गामा-1, गामा-2, बीटा-1, डेल्टा-3, जुनपत, बिरोंडी, बिरोंडा, एच्छर, तुगलपुर, जेपी अमन सोसायटी आदि स्थानों पर जनसंपर्क वोट मांगे। इस दौरान भाजपा नेता एवं बीटा-1 सेक्टर के आरडब्लूए महासचिव मनोज नागर ने भाजपा की सदस्यता छोड़ सपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर डॉक्टर महेंद्र नागर ने कहा कि भाजपा सरकार आम जनता का हक छीनकर उसका शोषण करने में लगी हुई है। भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। सरकार को जनता की परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने राजनैतिक हित के लिए लोकतंत्र की हत्या कर रही है, लेकिन जनता अब सच्चाई जान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में उसे सबक सिखाने का काम करेगी और कहा कि जनता इस बार समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के साथ है और लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी एवं इंडिया गठबंधन उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत हासिल करेगा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में जनता को केवल झूठे वायदे करके ठगने का काम किया है, भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसी गंभीर समस्याओं से निजात दिलाने का वादा कर सत्ता में हासिल की थी। लेकिन सरकार में आने के बाद ही आम जनता की बुनियादी समस्या देश में गंभीर रूप ले चुकी हैं।

Related posts

Leave a Comment