नोएडा के कुएं में गिरने से दो की मौत, एक घायल।

नोएडा | शालू शर्मा :

रविवार की सुबह सेक्टर 6 में एक क्रिकेट बॉल लाने के लिए बारिश के पानी को फंसाने के लिए एक गड्ढे में घुसने के बाद दो लोग कथित तौर पर डूब गए, और उनका दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि एक ई-रिक्शा चालक जिसने तीन लोगों की मदद करने की कोशिश की, वह भी कुएं से आने वाले “जहरीले धुएं” के कारण होश खोने के बाद 20 फुट गहरे गड्ढे में गिर गया।नाबदान कुआं नोएडा प्राधिकरण के एक सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) का हिस्सा है। घटना सुबह करीब 6.30 बजे की है। अधिकारियों ने तुरंत यह नहीं बताया कि क्या नाबदान के कुएं में बारिश का पानी है या सीवेज।
जब कुएं से कथित “जहरीले धुएं” के बारे में पूछा गया और इस तथ्य के बारे में पूछा गया कि पीड़ित कथित तौर पर बेहोश हो गए हैं, तो नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा, “हम मामले को देखेंगे, और यदि आवश्यक हो तो जांच करेंगे।” प्लांट के एक संचालक ने कहा कि उसने युवकों को गड्ढे में न जाने की चेतावनी दी, लेकिन उन्होंने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने यह भी कहा कि जंगला से घिरे कुएं में करीब छह फीट पानी था.
पुलिस ने कहा कि पीड़ितों को सेक्टर 30 के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान 22 वर्षीय संदीप और हरोला गांव निवासी 27 वर्षीय विशाल कुमार श्रीवास्तव के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वे एक स्थानीय कारखाने में काम करते थे। घायल राकेश और मोहम्मद अंसारी को इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment