‘केजीएफ 2’ से पिटी ‘जयेशभाई जोरदार’, तीसरे दिन ही निकला दम, कमाए सिर्फ इतने रुपए

नई दिल्ली। रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। फिल्म तीन दिनों में 12 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई। सनडे को कमाई में कुछ उछाल आया जरूर पर वो भी नाकाफी साबित हुए। वहीं रिलीज के 32वें दिन भी के भी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का हिन्दी वर्जन में दबदबा रहा। दूसरी तरफ महेश बाबू की ‘सरकारु वारी पाटा’ बिजनेस के मामले में 100 करोड़ से आगे निकल गई है।
बॉक्स ऑफिस पर रविवार को सबसे बुरा हाल फिल्म रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ का हुए। फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी सनडे को सिर्फ 4.45 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई। हालांकि ये आंकड़ा फिल्म की कमाई का अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहले वीकेंड का कलेक्शन रविवार की कमाई मिलाकर 11.70 करोड़ रुपए का हो चुका है। वहीं अगर बात करें तो लेकिन ये यशराज फिल्म्स और रणवीर सिंह दोनों की ब्रांड वैल्यू के हिसाब से कुछ भी नहीं है। फिल्म ने शुक्रवार को 3.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी और फिल्म का दूसरे दिन यानी शनिवार को कलेक्शन सिर्फ चार करोड़ रहा।
केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर अपनी बादशाहत अभी भी कायम रखे हुए है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 32वें दिन यानी रिलीज के बाद के पांचवें रविवार को बॉक्स ऑफिस पर पांच करोड़ की शानदार कमाई की है। आंकड़ों के हिसाब से इन पांच करोड़ में अकेले हिन्दी के ही 3 करोड़ शामिल हैं। फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन अब तक 840.72 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म की हिन्दी में कमाई 425 करोड़ के पार चली गई है। अब मेकर्स की निगाहें 450 करोड़ के लक्ष्य पर टिकी हैं।

Related posts

Leave a Comment