डेटिंग ऐप से दोस्ती कर बनाया इंजीनियर का अश्लील वीडियो, फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बन की वसूली

नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसायटी में रहने वाले इंजीनियर से ग्राइंडर डेटिंग ऐप से दोस्ती कर एक युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई। तभी आरोपित युवक के तीन अन्य दोस्त फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर मौके पर पहुंच गए। जेल भेजने व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपितों ने इंजीनियर से तीन दिन में तीन लाख रुपये की वसूली कर ली।
पीड़ित के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी भी की। समाज में लोक लज्जा के डर से इंजीनियर ने 14 दिन तक शिकायत नहीं की। हिम्मत करके रविवार को उसने मामले की शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से की।
तीनों आरोपी
बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि तीन आरोपितों को रविवार रात चारमूर्ति गोल चक्कर के समीप से गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान विक्की चन्दिला, अमित राजपूत व भोला सिंह के रूप में हुई है। तीनों आरोपित वर्तमान में गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक में रह रहे थे।
आरोपितों के कब्जे से ठगी की रकम में से 16500 रुपये व अश्लील वीडियो बनाने में इस्तेमाल मोबाइल बरामद किया गया है। विक्की चन्दिला घटना का मास्टरमाइंड है। उसी ने डेटिंग ऐप पर आइडी बनाई और पीड़ित इंजीनियर को जाल में फंसाया। अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपितों ने उसके पास मौजूद डेबिट व क्रेडिट कार्ड छीन लिया। क्रेडिट कार्ड का पासवर्ड नहीं बताने पर इंजीनियर की जमकर पिटाई की।

Related posts

Leave a Comment