गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को किया गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। गाजियाबाद के धौलाना में सोमवार की रात थाना क्षेत्र के ऊपरी गंग नहर की पटरी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद एक शातिर चोर को घायलावस्था में गिरफ्तार किया। आरोपित बदमाश के ऊपर हापुड़,गाजियाबाद आदि समेत आसपास के जिल में कई अभियोग पंजीकृत है। जिसकी जांच की जा रही है। क्षेत्राधिकारी पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि सोमवार की देर रात को देहरा की झाल पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी ।
इस दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार युवको को रुकने का इशारा किया गया ,लेकिन वह नहीं रुके । पीछा किए जाने पर बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए ऊपरी गंग नहर की पटरी से ग्राम निधावली की तरफ भागने का प्रयास किया। इसी बीच वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने के बाद पुलिस ने ऊपरी गंग नहर की पटरी पर बदमाशो को दोनों तरफ से घेर लिया। बदमाशो ने अपने बचाव के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर दी।
पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान देहरा के सुबोध के रूप में हुई है । जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा । जिसकी पहचान के प्रयास चल रहे है । घायल बदमाश को उपचार के लिए भर्ती कराया है। आरोपित बदमाश के ऊपर विभिन्न थानो में चोरी के मुकदमे दर्ज है जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक , एक तमंचा, एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई बाइक का इस्तेमाल कई आपराधिक वारदातों मे किया गया है ।

Related posts

Leave a Comment