बारात आई तो दूल्हा और दुल्हन को दी जान से मारने की धमकी, युवती के भेजे फोटो; पूर्व पति निकला आरोपी

गाजियाबाद। क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती को बारात आने पर शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने युवती के साथ अपने फोटो दूल्हे को भेजकर शादी तुड़वाने का प्रयास किया। उसने दूल्हे को भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी।
मामले में युवती की मां ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवती को पूर्व पति है, उसका युवती से तलाक हो चुका है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।युवती की मां का कहना है कि सोमवार को उनकी बेटी की शादी थी।
इससे पहले से ही आरोपित युवक युवती पर शादी न करने का दबाव बना रहा है। सोमवार को जब बारात आई तो आरोपित युवक ने दूल्हे के नंबर पर बेटी और अपना फोटो भेजा। इसके बाद परिवार के लोगों को भी फोटो भेजकर धमकी दी।
मैसेज लिखकर उसने कहा कि अगर वह शादी करेगा तो वह उसे जान से मार देगा। मामले में उन्होंने पुलिस से शिकायत की। मौके पर दोनों परिवार ने शादी का कार्यक्रम किया।
एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपित युवक युवती का पूर्व पति है। दोनों ने पूर्व में प्रेम विवाह किया था और बाद में दोनों अलग हो गए। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment