ऑन डिमांड होती महिलाओं की सप्लाई, ग्राहक बन पुलिस ने किया देह व्यापार के गैंग का पर्दाफाश; 7 गिरफ्तार

नोएडा। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। नकली ग्राहक बनकर पुलिस आरोपितों के ठिकाने पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने दो युवतियों को रेस्क्यू भी किया।
आरोपितों की पहचान कानपुर देहात के राजपुर के अभिषेक, सलारपुर के मनप्रीत शेट्टी और राजन, इलाहबास गांव के हरीश, देवरिया के गौरी बाजार के अनिल व बिहार के छपरा के सगीर के रूप में हुई है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपित आन डिमांड महिलाओं को बुलाते थे और उनसे जबरन अनैतिक काम कराया जाता था।
युवतियों की गरीबी का उठाते हैं फायदा
युवतियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपित उनकी गरीबी का फायदा उठाकर देह व्यापार की तरफ ले गए और ऐसा न करने पर धमकी भी देते थे। बृहस्पतिवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के सलारपुर गांव में किराये के मकान में देह व्यापार कराने वाला गिरोह सक्रिय है।
संबंधित जगह के आसपास रहने वाले लोगों को इससे परेशानी होती है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने उस जगह पर नकली ग्राहक बनाकर एक पुलिसकर्मी को भेजा और डील फाइनल करने को कहा गया। आरोपितों से बातचीत करने के क्रम में जैसे ही ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी को सारे सबूत और जानकारी मिली उसने अन्य पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

Related posts

Leave a Comment