कपिल शर्मा की ज्विगाटो को नहीं मिल रहे दर्शक, पहले दिन बस इतनी हुई कमाई

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ आज, 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। नंदिता दास की फिल्म में कपिल शर्मा ऐसे सीरियस किरदार में नजर आए, जैसे दर्शकों ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में उन्होंने एक फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार का पेट भरने के लिए संघर्ष करता नजर आया। लेकिन लगता है कि लोगों ने कपिल को ऐसे किरदार में एक्सेप्ट नहीं किया।
ज्विगाटो ने बड़े पर्दे पर दी दस्तक
सिनेमाघरों की कुर्सियां दर्शकों के लिए तरस रही हैं और क्रिटिक्स कपिल शर्मा के तारीफों के पुल बांध रहे हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी ‘ज्विगाटो’ का प्रीमियर टोरंटो और बुसान फिल्म फेस्टिवल में किया गया, जहां फिल्म ने काफी तालियां बटोरीं थीं। लेकिन दर्शकों को मूवी हॉल तक खींच कर लाने के लिए ये सब काफी नहीं था। फिल्म की शुरुआती कमाई के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, उन्हें देखने के बाद कपिल को जोर का झटका लग सकता है।
फूड डिलीवरी ब्वॉय के रोल में है कपिल शर्मा
काफी दिनों से द कपिल शर्मा शो पर कॉमेडियन किसी न किसी बहाने से अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं चूक रहे। इतनी मशक्कत के बाद भी ज्विगाटो ने पहले दिन सिर्फ 50 लाख का ही कलेक्शन किया है। मॉर्निंग शो की ज्यादातर सीटें खाली थीं। अमूमन यहीं हाल दोपहर और शाम के शो में भी रहा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कपिल की फैन फॉलोइंग इस फिल्म को कैसे बचा पाती है।

Related posts

Leave a Comment