कैब से उतरकर पेशाब करने गया युवक 50 फीट गहरे गढ्ढे में गिरा, रात में कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

नोएडा। सेक्टर-10 में रहने वाला सिद्धार्थ श्रीवास्तव बृहस्पतिवार देर रात मोदी माल से गौर सिटी-2 की तरफ कैब से जा रहा था। रात एक बजकर 35 मिनट पर वेब सिटी के पास लघुशंका के लिए सिद्धार्थ कैब से नीचे उतरा और 50 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया।
सिद्धार्थ की चीख सुनने के बाद घटनास्थल के आसपास से गुजरने वाले लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को दी। दस मिनट के भीतर अग्निशमन विभाग के छह कर्मी मौके पर पहुंच गए और टार्च की रोशनी में युवक को सकुशल बाहर निकालने के लिए अभियान चलाया।
करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद सिद्धार्थ को टीम ने सकुशल बाहर निकाल लिया। सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि रात के समय में युवक को सकुशल बाहर निकालना चुनौतीपूर्ण रहा। रस्सी और टार्च के सहारे अग्निशमन कर्मी नीचे उतरे और युवक को बाहर निकालने में सफलता पाई।
इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर लोगों ने पुलिस के इस पहल ही सराहना की है। घटना के समय युवक के नशे में भी होने की बात कही जा रही है। पुलिस द्वारा युवक का मेडिकल कराया जा रहा है। युवक का कहना है कि उसे खुद नहीं पता कि वह गड्ढे में कैसे गिरा।
रात में पता नहीं चला की सामने 40 से 50 फीट गहरा गड्ढा है। वहीं स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि युवक ने ही गड्ढे के अंदर से पुलिस को गिरने की सूचना दी। इस दौरान युवक को मामूली चोट आई है।
उसे प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया था। घटना का 20 सेकेंड का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है, जिसमें अग्निशमन कर्मी युवक को बाहर निकालने हुए दिख रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment