झूठी शान के लिए दो भाईयों ने की बहन की गला दबाकर हत्या, चरित्र पर शक करते थे आरोपित: गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित हरनंदी में मिले महिला के शव के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। महिला की हत्या उसके ही दो भाईयों ने झूठी शान के लिए की थी। आरोपित भाई अपनी बहन के चरित्र पर शक करते थे। आरोपित भाईयों ने बहन की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को दस दिन पहले हरनंदी में फेंक दिया था।
दोनों आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों आरोपित शाहरुख व सरताज को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों फेज टू के ककराला में रह रहे थे। बहन सूरजपुर में रहती थी। पुलिस ने शव का जब पोस्टमार्टम कराया, तब पता चला कि हत्या गला दबाकर की गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।
हरनंदी में मिला था शव
डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने बताया कि बीते 13 मार्च को हरनंदी में महिला नजमा का शव मिला था। जांच करने पर पता चला कि महिला की गुमशुदगी के संबंध में सूरजपुर में मुकदमा दर्ज है। सरताज ने ही पुलिस के पास पहुंचकर आशंका जाहिर की थी कि हरनंदी में मिला शव उसकी बहन का है। स्वजन ने भी शव की पहचान कर ली।
दो भाईयों ने बहन की हत्या की थी
सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि सरताज व शाहरुख ने बहन की हत्या की थी। नजमा शादीशुदा थी। वह पति से विवाद होने के बाद अलग रह रही थी। उसकी संगत ठीक नहीं होने की वजह से परिवार के लोग उससे अलग रहते थे और खुद को अपमानित महसूस करते थे। छुटकारा पाने के लिए होली वाले दिन आठ मार्च को नजमा के भाई शाहरुख और सरताज ने मिलकर नजमा की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी थी। शव को कार में रखकर हरनंदी तक ले गए फिर वहां फेंक दिया।

Related posts

Leave a Comment