यूपी वॉरियर्स को रौंदकर WPL के फाइनल में पहुंची Delhi Capitals, खिताब की ओर बढ़ाया मजबूत कदम

नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग का 20वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए फाइनल में जगह बना ली है।
बता दें कि दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपी वॉरियर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। इसके बाद 139 रनों का पीछा करते हुए दिल्ली टीम ने 17.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर WPL के फाइनल में जगह बनाई।
दरअसल, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। टीम की तरफ से ताहिला मैक्ग्रा ने 32 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 58 रनों की पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उनके अलावा एलिसा हीली ने 36 रन, श्वेता सहरावत ने 19 और सिमरन शेख ने 11 रन बनाए।
वहीं, किरण नवगिरे ने 2, दीप्ति शर्मा ने महज 3 रन बनाए। ऐसे में पूरी टीम रन बनाने में फ्लॉप नजर आई। दिल्ली टीम की तरफ से ऐलिस कैप्सी ने 3 विकेट, जबकि राधा यादव ने 2 और जेस जॉनसन को एक सफलता मिली।
DC vs UP: ऐसा रहा दिल्ली कैपिटल्स की पारी का हाल
इसके बाद 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तान मेग लैनिंग ने 23 रनों का सामना करते हुए 39 रनों की पारी खेली। शेफाली वर्मा ने 16 गेंदों पर 21 रन बनाए। मैच में जेमिमा रोड्रिग्स का बल्ला खामोश नजर आया। जेमिमा महज 3 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू आउट हुई।

Related posts

Leave a Comment