नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े पच-पच गिरोह के दो शातिर बदमाश, सुनार भी गिरफ्तार

नोएडा। महाराष्ट्र, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में चेन लूट की 100 से अधिक वारदात करने वाले राहुल पच-पच गिरोह के दो बदमाशों को शुक्रवार को सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। दोनों से लूट की चेन खरीदने वाले सुनार को भी पुलिस ने दबोचा है। शातिरों की पहचान दिल्ली के नांगलोई के दीपक कुमार सिंह, रवि कुमार और नवीन कुमार के रूप में हुई है। नवीन सुनार है।
पुलिस ने आरोपितों से बरामद की 6 चेन और नकदी
पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से लूट की छह चेन, आठ हजार रुपये की नकदी,एक स्कूटी और दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है। दीपक के खिलाफ महाराष्ट्र, दिल्ली और नोएडा में 20 से अधिक लूट के मुकदमे दर्ज हैं। रवि के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज हैं। बीते दो माह में दोनों लुटेरे ने नोएडा के अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में लूट की छह वारदात की है।
एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि गिरफ्त में आए लुटेरे शातिर किस्म के अपराधी हैं,जो चोरी की मोटरसाइकिल और स्कूटी पर सवार होकर लूट की वारदात करते हैं। पच पच गिरोह के बदमाश मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं,लेकिन इन्हें जिस शहर में घटना करनी होती हैं, वहां किराये पर कमरा लेते हैं। दोनों ने वर्तमान में फेज दो कोतवाली क्षेत्र के नया बास गांव में किराये का कमरा लिया हुआ था।

Related posts

Leave a Comment