तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, हादसे में 2 की मौत; चालक फरार

नोएडा। इकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित विनोद भाटी गोलचक्कर के सामने डंपर ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरे व्यक्ति के सिर्फ खरोच आई है। हादसा तेज रफ्तार में डंपर गोल चक्कर पर मोड़ने के दौरान अनियंत्रित होने से हुआ है। आरोपित चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।
जानें कैसे हुआ हादसा
दनकौर के बाजपुर गांव के रहने वाले विनोद, समीर भाटी व सूरज निजी फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। मंगलवार रात दस बजे के करीब वह ड्यूटी समाप्त कर कासना स्थित फैक्ट्री से वापस दनकौर के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह भाटी गोल चक्कर पर पहुंचे, तभी तेज रफ्तार डंपर पीछे से आया और चालक ने रफ्तार में ही गोल चक्कर पर डंपर को बाएं तरफ मोड़ने की कोशिश की।
डंपर के आगे चल रहे बाइक सवार तीनों व्यक्तियों पर डंपर चढ़ गया। विनोद व समीर की मौके पर मौत हो गई। इकोटेक एक कोतवाली प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि विनोद बाइक चला रहे थे। उन्होंने हेलमेट लगाया हुआ था, लेकिन डंपर दोनों के पूरे शरीर पर चढ़ गया। इस वजह से दोनों की जान चली गई। डंपर को कब्जे में ले लिया गया है चालक कहां छुपा है यह पता करने की कोशिश की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment