सोसायटी की लिफ्ट में 15 मिनट तक फंसा रहा व्यक्ति, दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की मेफेयर रेजिडेंसी सोसायटी में रविवार को डी टावर में लिफ्ट खराब होने का मामला सामने आया है। जब लिफ्ट खराब हुई तो उसमें एक व्यक्ति सवार था। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि व्यक्ति 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा।
सूचना मिलने पर बिल्डर प्रबंधन ने लिफ्ट को चाबी से खोलने की कोशिश की, लेकिन लिफ्ट नहीं खुली। लोगों का आरोप है कि लिफ्ट तोड़कर व्यक्ति को बाहर निकाला जा सका। मेंटेनेंस प्रबंधन का कहना है कि शिकायत सोसायटी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे नहीं की है।
वोल्टेज कम होने से रुकी लिफ्ट
सोसायटी निवासी प्रतीक बैजल ने बताया कि सोसायटी के डी टावर में करीब 50 परिवार रहते हैं। वोल्टेज कम होने पर अचानक लिफ्ट झटके के साथ रुक गई। दूसरे फ्लोर पर 15 मिनट तक एक निवासी फंसे रहे। लिफ्ट में इमरजेंसी अलार्म व अन्य सुविधा न होने की वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना के समय सुरक्षा गार्ड भी तैनात नहीं था। लिफ्ट के समीप से गुजर रहे लोगों ने बिल्डर प्रबंधन को लिफ्ट में किसी के फंसे होने की सूचना दी।
दरवाजा तोड़कर व्यक्ति को निकाला बाहर
मेंटेनेंस की टीम ने लिफ्ट को चाबी से खोलने का कई बार प्रयास किया। लिफ्ट का दरवाजा तोड़कर व्यक्ति को बाहर निकाला जा सका। टावर में एक ही लिफ्ट निवासियों के लिए लगी है। घटना के बाद से वह भी बंद पड़ी है। ऐसे में टावर में रह रहे 50 से अधिक परिवार सीढ़ियों से उतरने को मजबूर हैं।

Related posts

Leave a Comment