अनिल दुजाना गैंग के चंद्रपाल का डेढ़ करोड़ का फार्म हाउस कुर्क

ग्रेटर नोएडा। बदमाशों की संपत्ति कुर्क करने का पुलिस का अभियान लगातार जारी है। विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त (अपराध जनित संपति अधिग्रहण) के आदेश पर कार्रवाई करते हुए अनिल दुजाना गैंग के सक्रिय सदस्य बंबावड़ गांव के रहने वाले चंद्रपाल की संपत्ति एक फार्म हाउस को कुर्क कर लिया। जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ 57 लाख रुपये आंकी गई है।
बादलपुर पुलिस ने फार्म हाउस पर संपत्ति को कुर्क करने का नोटिस चस्पा कर दिया है। पुलिस के द्वारा अनिल दुजाना गैंग के बदमाशों की अब तक तीन करोड़ 87 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क हो चुकी है।
पुलिस ने बताया चंद्रपाल अनिल दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य है। उसके ऊपर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। बिसरख कोतवाली पुलिस ने उसके ऊपर 2019 में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। जांच के दौरान पाया गया कि चंद्रपाल के नाम बंबावड़ गांव में प्रधान फार्म हाउस है।
भूमि 1.2820 हेक्टेयर और खसरा नंबर 518 है। उसे कुर्क कर लिया गया है। पूर्व में भी अनिल दुजाना गैंग के सदस्यों की दो करोड़ तीस लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। गैंग में शामिल कुछ अन्य बदमाशों की संपत्ति के बारे में भी जानकारी मिली है। उन्हें कुर्क करने की कार्रवाई भी जल्द होगी।

Related posts

Leave a Comment