चैट कर दोस्त को बताया- मैं फांसी लगा रही हूं; जबतक पति ने दरवाजा खुलवाया तबतक फंदे पर झूल चुकी थी पत्नी

नोएडा। सेक्टर-110 स्थित लोटस पनास सोसायटी में रहने वाली महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला दिल्ली विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही थी। खुदकुशी किए जाने की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
महिला के दोस्त ने घर आकर पति से कहा- तुम्हारी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है? दरवाजा खुला तबतक फंदे पर झूल चुकी थी पत्नी
असम के गुवाहाटी की नीलाक्षी पाठक (28) पति आकाश के साथ सेकटर-110 में रहती थी। सोमवार रात में नीलाक्षी और आकाश अलग-अलग कमरे में थे। रात में एक व्यक्ति उनके फ्लैट पर पहुंचा और उसने बताया कि नीलाक्षी ने खुदकुशी कर ली है। आकाश ने उससे पूछा कि उसे कैसे पता लगा तो उसने बताया कि वह नीलाक्षी का दोस्त है और उसने आनलाइन चैटिंग के दौरान कहा कि वह खुदकुशी करने जा रही है।
नीलाक्षी के दोस्त और आकाश ने जब उसका कमरा खटखटाया, तो वह अंदर से बंद मिला। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस पहुंची नीलाक्षी ने फंदा लगा लिया था। गंभीर हालत में उसे यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब तक खुदकुशी की बात साफ न होने के कारण मौके पर फारेंसिक टीम को भी भेजा गया है।
आकाश ने बताया कि उनके दोनों के बीच संबंधों को लेकर कोई विवाद नहीं था, जनवरी में दोनों कई दिन के लिए बाहर घूमने भी गए थे। फेज-2 कोतवाली पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। वहीं सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव में रहने वाली किशोरी लवली खातून (15) ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
पुलिस के मुताबिक किशोरी किसी लड़के से बात कर रही थी। पिता ने उसे डांट लगाई तो वह आक्रोशित हो गई। उधर शाहपुर गोवर्धनपुर गांव में रहने वाले सुरेश आर्या (25) ने मानसिक तनाव के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल में काम करता था। सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि सेक्टर-140 में रहने वाले अनिल कुमार ने मानसिक तनाव के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सेक्टर-142 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Leave a Comment