ग्रेटर नोएडा वेस्ट में खुलेआम लगाए जा रहे हैं अवैध होर्डिंग बोर्ड, आम नागरिक की जान के साथ खिलवाड़

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

ग्रेटर नोएडा में जी-20 बैठक के मद्देनजर शहर को सजाने संवारने का कार्य चल रहा है। प्राधिकरण द्वारा करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं दूसरी तरफ कुछ लोग अवैध यूनीपोल लगा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अवैध यूनीपोल की भरमार है जगह-जगह आपको अवैध यूनीपोल लगे हुए दिखाई देंगे। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा कई बार इन पर कार्यवाही की गई जुर्माना भी लगाया गया लेकिन इसके बाद भी अवैध यूनीपोल लगाने वाले बाज नहीं आ रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अब्दुल कादिर नाम के व्यक्ति के द्वारा दर्जनों अवैध यूनीपोल लगाए गए हैं जिनमें वीआईपी कट 60 मीटर, गौर सिटी मॉल, शाहबेरी रोड आदि जगहों पर इसके द्वारा अवैध यूनीपोल लगाए गए हैं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा कई बार इसके यूनीपोल को उखाड़ने के बाद भी इसके द्वारा दोबारा यूनीपोल लगा दिए जाते हैं।

शहर के हर चौराहे पर एवं मार्केटों मे अवैध यूनीपोल की वजह से शहर बदसूरत होता जा रहा है एक तरफ तो करोड़ों रुपए खर्च करके शहर को सजने सवरने का कार्य किया जा रहा है। वहीं दूसरी अब्दुल कादिर जैसे लोग अपनी जेब भरने के लिए अबे थोड़ी बोर्ड लगा रहे हैं अवैध यूनिट को लगाकर के आम आदमी की जान के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment