पैरामाउंट सोसाइटी के पास नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, पांच घायल; VIDEO बनाते रहे लोग

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित तिलपता गांव के पैरामाउंट सोसाइटी के समीप तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। कार सवार महिला, आठ साल का बच्चा समेत पांच लोग हादसे में घायल हो गए। नाले की चौड़ाई कम होने की वजह से कार अंदर फंस गई।
वीडियो बनाते रहे लोग
एक तरफ से ही कार का दरवाजा खुल सका। कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को कार से बाहर निकाला गया। मौके पर मौजूद लोग घायलों को बाहर निकालने के बजाय पांच मिनट तक वीडियो बनाते रहे। पीड़ित द्वारा कई बार हार्न बजाने के बाद उनको बाहर निकाला गया। हालांकि, घायलों को हल्की चोट लगी है।
नोएडा के तिलपता गांव के पैरामाउंट सोसाइटी के समीप तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। नाले में कार गिरने से पांच लोग घायल हो गए।
सोमवार दोपहर दो बजे के करीब स्विफ्ट कार तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो गई और नाले में जा गिरी। कार में जौनपुर के रहने वाले अमित परिवार के साथ गाजियाबाद की तरफ से लौट रहे थे। अमित कार चला रहे थे। वह करीब पांच मिनट तक हार्न बजाते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे। इस घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।
नाले पर पुलिया होती तो नहीं होता हादसा
जिस जगह पर हादसा हुआ वहां नाले पर पुलिया बनी हुई है। पुलिया कई सालों से टूटी पड़ी है। यदि वहां पर पुलिया बनी होती तो हादसा नहीं होता। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार में कार अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। हालांकि हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

Related posts

Leave a Comment