भारत की नागरिकता के लिए पाकिस्तानी महिला ने बनवाए थे तीन फर्जी आधार कार्ड, प्रेमी सचिन ने की मदद

नोएडा।

पब्जी खेलते हुए नोएडा के सचिन के संपर्क में आई पाकिस्तानी महिला ने तीन फर्जी आधार कार्ड बनवाए थे। फर्जी आधार कार्ड बनवाने में पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर की मदद उसके प्रेमी सचिन ने की थी। वह नेपाल से बस में सवार होकर 13 मई को सीमा रबूपुरा आ गई।
पहले भी सीमा क्रॉस करने की कोशिश
महिला पहले पाकिस्तान से दुबई गई और वहां से नेपाल के लिए फ्लाइट का टिकट कराया। इसके बाद नेपाल से वह नोएडा सचिन के पास आ गई। महिला ने सात महीने पहले भी सचिन तक पहुंचने के लिए सीमा को पार करने की कोशिश की थी। हालांकि, उस दौरान उसको बॉर्डर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया था और वापस उसके देश पाकिस्तान भेज दिया था।
सचिन को पाकिस्तान बुलाने की थी कोशिश
महिला ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया है कि उसने सचिन को पाकिस्तान बुलाने की कोशिश की थी, लेकिन सचिन के इनकार करने के बाद ही उसने बिना संपूर्ण दस्तावेज के भारत आने की ठान ली थी। उसने यूट्यूब से भारत आने के तरीके सीखे, ट्रैवल एजेंट की मदद से पासपोर्ट बनवाए।
पाकिस्तानी होने के साक्ष्य मिटाए
महिला ने पाकिस्तानी होने के सभी साक्ष्य मिटाने का भी प्रयास किया था। महिला के कब्जे से जो सिम बरामद हुई है वह टूटी हुई है और फोन भी टूटा हुआ है। उसने सचिन की मदद से भारत की नागरिकता पाने के तीन फर्जी आधार कार्ड बनवाए थे।
शादी के लिए पाकिस्तान से आई भारत
बता दें कि पाकिस्तान की रहने वाली चार बच्चों की मां सीमा गुलाम हैदर की पब्जी खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन से दोस्ती हुई। दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे। सचिन व सीमा सात दिन तक नेपाल में रहे। सचिन से शादी करने के लिए सीमा पाकिस्तान से भारत आ गई।
इसके लिए उसने पाकिस्तान से दुबई और फिर वहां से नेपाल का फ्लाइट का टिकट कराया। नेपाल से बस में सवार होकर 13 मई को सीमा रबूपुरा आ गई। यहां वह डेढ़ महीने तक अवैध रूप से रही। जानकारी होने पर पुलिस ने तीन जुलाई को सीमा, उसके प्रेमी सचिन व सचिन के पिता नेत्रपाल को गिरफ्तार किया है।

Related posts

Leave a Comment