‘आज मेरा आखिरी दिन…मम्मी-पापा से बात करा दो’, गाजियाबाद के होटल में एक युवक ने खुद को मारी गोली

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के तिगरी गोल चक्कर के पास एक युवक ने होटल के कमरे में खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने अपने भाई को फोन कर मम्मी-पापा से बात कराने की बात कही थी। भाई पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचा तो युवक का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला।
मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके से सुसाइड नोट के नहीं मिलने से आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के राधा कृष्ण एन्क्लेव में रहने वाले अरुण त्यागी का 30 वर्षीय पुत्र मयंक त्यागी नोएडा के एक होटल में अकाउंटेंट था।
भाई से कहा- आज मेरा आखिरी दिन है…
बुधवार सुबह करीब 10 बजे वह घर से निकला और 11 बजे उसने तिगरी गोल चक्कर के पास होटल लिव-इन में ऊपरी मंजिल पर कमरा लिया। दोपहर के समय उसने अपने भाई को फोन किया और कहा कि मम्मी-पापा से बात करा दो आज मेरा आखिरी दिन है।
खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
इस पर भाई घबरा गया और आकाश नगर चौकी पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इससे पहले मयंक ने अपने सीने से तमंचा सटाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। भाई की सूचना पर पुलिस ने मयंक के मोबाइल फोन की लोकेशन निकाली और होटल पहुंची तो कमरे में मयंक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था।

Related posts

Leave a Comment