गाजियाबाद में CISF जवान की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में सीआईएसएफ की पांचवीं आरक्षित बटालियन में जवान की पत्नी ने फंदा लगा लिया। स्वजन पड़ोसियों की मदद से महिला को पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक, नासिक के धनंजय चौहान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में कॉन्स्टेबल हैं। उनकी इंदिरापुरम की पांचवीं आरक्षित बटालियन में तैनाती है।
चुन्नी के सहारे लगाई फांसी
वह परिसर में क्वाटर में पत्नी और दो बेटे के साथ रहते हैं। बुधवार को उनकी पत्नी साधना दोनों बेटों के साथ घर में थीं। वह बाहर से गेट लगाकर सामान लेने चले गए। तब भी बड़े बेटे ने शोर मचाकर पड़ोसियों को आवाज लगाई। जब तक वह अंदर आए तब तक साधना ने पंखे के सहारे चुन्नी से फंदा लगा लिया।
पड़ोसियों ने धनंजय को सूचना दी। सभी महिला को फंदे से उतारकर पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment