महागुन माइवुड्स निवासियों ने ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ एवं ओएसडी से बिल्डर द्वारा एओए गठन पर रोक लगाने की गुहार लगाई

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

महागुन माइवुड्स निवासियों ने ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ एवं ओएसडी से बिल्डर द्वारा एओए गठन पर रोक लगाने की गुहार लगाई। और कहा कि महागुन माइवुड्स सोसाइटी में रविवार को किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद भी महागुन बिल्डर अपनी बात पर अड़ा हुआ है और निवासियों को गुमराह कर एओए थोपने पर आमादा है। माईवुडस के निवासियों पर एओए थोपने पर अडे रहने के चलते निवासियों ने प्राधिकरण के सीईओ एवं ओएसडी से मिलकर एओए को प्रोजेक्ट पूर्ण होने तक स्थगित करने की गुहार लगाई।

निवासियों ने प्राधिकरण के अधिकारियों से मिलकर उन्हें एओए बनाने में की जा रहे जरूरी नियम और शर्तों की कमी से अवगत कराया तथा आधे अधूरे प्रोजेक्ट की जानकारी दी। निवासियों ने यह भी बताया कि करोड़ों रुपए पानी एवं बिजली के बिल बकाया हैं तीसरा क्लब, तीसरा पार्क एवं तीसरे स्विमिंग पूल की अभी तक एक भी ईंट नहीं लगी है।
7 टॉवरों के लगभग फ्लैट मालिकों की रजिस्ट्री प्राधिकरण द्वारा ओसी ना दिए जाने की वजह से लटकी हुई है और ओसी ना दिए जाने का कारण भी प्राधिकरण का बिल्डर पर करोड़ों का बकाया ही है। पहले के हैंड ओवरों में दिए गए स्विमिंगपूलों के नीचे बेसमेंट में पानी के रिसाव, सभी टॉवर की लिफ्टो में आ रही खराबी से लेकर अन्य सभी कमियों और खामियों से अवगत कराया गया। सीईओ ने सभी समस्याओं और तर्कसंगत बातों को सुनकर निवासियों को तुरंत ही ओएसडी सौम्या श्रीवास्तव के पास भेजा तथा उपाय सुझाने को बोला।
ओएसडी सौम्या श्रीवास्तव ने सर्वप्रथम यह बात की कि आप निवासियों का पहला ऐसा वर्ग है जो एओए को अभी रोकने और प्रौजेक्ट पूरा होने पर बनाये जाने की सही बात कर रहा है। निवासियों द्वारा सभी बातें दोहराए जाने पर ओएसडी ने संज्ञान लेने का आश्वासन दिया और निवासियों की प्रार्थना आगे भेज कर उचित कार्यवाही के लिए भी बोला। निवासियों में गौतमबुध नगर विकास समिति के सदस्य अनिल वर्मा तथा अन्य निवासी अकित खंडेलवाल, अमित सक्सेना, गौरव भारद्वाज, तुषार कपूर, सुशांत शर्मा, आशुतोष भटनागर, सुमित वालिया, रिपुनजय शुक्ला एवम गुरूचरन सिह मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment