अफ़गानिस्तान न्यूजीलैंड टेस्ट मैच: प्राधिकरण ने व्यवस्थाएं की दुरुस्त, मैच शुरू होने की उम्मीद अभी बाकी

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

प्राधिकरण के शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में 9 सितंबर से अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट क्रिकेट मैच होना था। लेकिन तेज बारिश और कुछ स्टेडियम की अव्यवस्था के कारण मैच शुरू नहीं हो सका है। जो तैयारी स्टेडियम प्रबंधन टीम को महीना पहले करनी थी वह इंतजाम अब किया जा रहे हैं। स्टेडियम में सही व्यवस्था नहीं होने के कारण दोनों देशों की टीमों ने नाराजगी जाहिर की है। स्टेडियम के पास जरूरी इक्विपमेंट नहीं थे अब ज्यादातर सभी व्यवस्थाएं कर ली गई है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीवर, जल और उद्यान विभाग के अधिकारी दिन रात एक करके स्थिति को कंट्रोल करने में लगे हुए हैं सभी अधिकारी कर्मचारी हर स्थिति से निपटने के लिए स्टेडियम में ही तैनात है। पूरी पूरी रात स्टेडियम में ही निकल रहे हैं और कुछ हद तक स्थिति काबू कर ली गई है अगर अब बारिश नहीं होती है मैच शुरू होने की कुछ संभावना है।

ग्रेनो प्राधिकरण ने ग्राउंड को बारिश से बचाने के लिए किया कवर

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तेज बारिश से ग्राउंड को बचाने के लिए पूरा कवर कर दिया है। मूसलाधार बारिश की वजह से एकत्रित पानी को पंप व सुपर शोकर की मदद से निकाला जा रहा है। प्राधिकरण के सभी संबंधित विभागों और पुलिस-प्रशासन की टीम ग्राउंड पर मौजूद रहकर व्यवस्था संभालने में लगी रही। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रबंधन से बात करके जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

Related posts

Leave a Comment