केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान ने मेरठ हाईवे पर एक व्यक्ति की अस्पताल पहुंचने में मदद की।

यूपी |

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने शुक्रवार को मेरठ में एक टोल प्लाजा के पास सड़क पर बेहोश पड़े एक शख्स को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। बाल्यान का काफिला गुजर रहा था कि केंद्रीय मंत्री ने एक आदमी को सड़क पर पड़ा देखा और उसकी मदद के लिए रुक गए ।
इसके बाद बालियान ने युवक के लिए एंबुलेंस का इंतजाम किया और उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज भेज दिया. बाल्यान की यह पहल कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जानकारी के मुताबिक श्याम सिंह मेरठ के मोदीपुरम में नेशनल हाईवे 58 पार करने की कोशिश कर रहे थे. दुर्भाग्य से, श्याम तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद युवक ने मदद की गुहार लगाई लेकिन वहां कई लोगों के मौजूद होने के बावजूद कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया।
कुछ देर बाद केंद्रीय मंत्री का काफिला उसी हाईवे से गुजर रहा था और जब बाल्यान ने श्याम की हालत देखी तो उन्होंने तुरंत टोल प्लाजा के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान को फोन किया. जल्द ही एक एम्बुलेंस पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल ले गई।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment