सोनू सूद ने बोर्ड परीक्षा रद्द करने की याचिका का समर्थन किया।

मुंबई | शालू शर्मा :

ऑनलाइन CBSE बोर्ड परीक्षा आयोजित करने या उन्हें रद्द करने के लिए छात्रों की मांगों के बीच, देश में शिक्षा बोर्ड ऑफ़लाइन परीक्षाओं के लिए भी तैयार हैं, क्योंकि राष्ट्र को घातक वायरस की दूसरी लहर में COVID-19 मामलों में उछाल देखा गया है। अपने समर्थन का विस्तार करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ‘बोर्ड परीक्षा रद्द करने’ की याचिका में शामिल हो गए और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। अभिनेता ने छात्रों को बढ़ावा देने के लिए ‘आंतरिक मूल्यांकन पद्धति होनी चाहिए’ का आग्रह किया। वीडियो में अभिनेता यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि छात्र प्रचलित महामारी के बीच परीक्षा के लिए तैयार नहीं हैं। वीडियो में, सूद ने कहा, “छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं। सीबीएसई और बोर्ड परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित की जाने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि छात्र मौजूदा परिस्थितियों के बीच परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं। “
सोनू ने सऊदी अरब और मैक्सिको जैसे अन्य देशों के उदाहरण भी दिए जिन्होंने कोरोनोवायरस के कम मामलों के बावजूद परीक्षा रद्द कर दी। उन्होंने कहा, “फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो अनुचित है। मुझे नहीं लगता कि ऑफ़लाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है। मैं चाहूंगा कि हर कोई आगे आए और इन छात्रों का समर्थन करे, ताकि वे सुरक्षित रह सकें ।
वीडियो को कैप्शन देते हुए, सोनू ने लिखा, “मैं सभी से उन छात्रों का समर्थन करने का अनुरोध करता हूं जो इन कठिन समय में ऑफ़लाइन बोर्ड परीक्षाओं में बैठने के लिए मजबूर हैं। एक दिन में 145k तक बढ़ रहे मामलों की संख्या के साथ मुझे लगता है कि उन्हें बढ़ावा देने के लिए एक आंतरिक मूल्यांकन विधि होनी चाहिए। बल्कि कई लोगों की जान चली गई।

Related posts

Leave a Comment