सेक्टर 93 में एक अवैध शराब पार्टी में की गई छापेमारी।

नोएडा | शालू शर्मा :


सेक्टर 93 में एक अवैध शराब पार्टी में की गई छापेमारी में रविवार को फेज-2 पुलिस ने यूक्रेन की एक महिला समेत 15 लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार, पुलिस हेल्पलाइन से सूचना मिलने के बाद शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को फेज-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर 93 में ATS विलेज सोसाइटी के एक घर में पार्टी चल रही थी, जहा पुलिस द्वारा छापेमारी की गई।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “लोग हुक्का और अन्य अवैध वस्तुओं का सेवन करते हुए पाए गए। उनके द्वारा सेवन किए जा रहे तंबाकू को मनोवैज्ञानिक पदार्थों के परीक्षण के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया गया है।” अंकुर अग्रवाल, ADCP (सेंट्रल नोएडा) ने बताया कि एक व्यवसायी एमवी मलिक अपनी पत्नी के साथ किराए पर फ्लैट लेने के बाद मार्च में इस सोसायटी में शिफ्ट हो गया था। कपल ने शनिवार रात अपने घर में एक पार्टी का आयोजन किया। आधी रात के करीब सोसायटी के लोगों से सूचना मिली। उन्होंने कहा कि उन्होंने शराब की बोतलें, मलिक सोसाइटी में खड़ी कार को भी जब्त कर लिया है।
पुलिस ने मलिक और उनकी पत्नी के साथ यूक्रेन की एक महिला सहित 13 मेहमानों को और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत लॉकडाउन के मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस यूक्रेन की महिला के पासपोर्ट और वीजा की भी जांच कर रही है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment