आधी रात कार सवार ने मचाया उत्पात, महिला को कुचलने का प्रयास, विरोध पर सुरक्षाकर्मी का पकड़ा कॉलर

ग्रेटर नोएडा। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर चाई तीन स्थित यूनिटेक हाईटेक सोसाइटी में मंगलवार आधी रात 12 बजे कार सवार व्यक्ति ने जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि व्यक्ति ने तेज रफ्तार करीब 80 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से कार सोसाइटी के अंदर दौड़ाई।
बाल-बाल बची महिला
महिला को कुचलने का प्रयास किया। हालांकि महिला बाल-बाल बच गई। कार पोल से जा टकराई। टक्कर से बिजली का पोल टूट कर जमीन पर गिर गया। तेज रफ्तार में कार चलाने का सुरक्षाकर्मी ने विरोध किया तो आरोपित ने उसका कालर पकड़ लिया। सुरक्षाकर्मी को गालियां दी गई।
पुलिस पर रिपोर्ट न दर्ज करने का आरोप
पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। आरोप है कि पुलिस ने मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज की है। पीड़ित राजकुमार ने बताया कि वह चीफ सुरक्षा अधिकारी है। मंगलवार रात उनकी ड्यूटी सोसाइटी में थी। रात 12 बजे के करीब सोसाइटी में रहने वाला व्यक्ति तेज रफ्तार में कार लेकर अंदर घुसा।
पुलिस बोलीं- मामला संज्ञान में नहीं
कई रांउड कार सोसाइटी में घुमाने के बाद वह पोल से टकरा गया। सुरक्षागार्ड ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ गलत व्यवहार किया। पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद से वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली के चक्कर काट रहा है, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है।

Related posts

Leave a Comment