गाजियाबाद में मामूली विवाद पर युवक ने अपने साथी कर्मी के प्राइवेट पार्ट में डाला एयर पाइप, हालत गंभीर

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक पेट्रोल पंप पर मामूली विवाद के बाद एक कर्मचारी ने अपने साथी कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप घुसा दिया और फिर उसपर बैठ गया, जिससे पीड़ित बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद परिवार को लोगों ने पीड़ित को दिल्ली स्थित GTB अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
पीड़ित के भाई ने दर्ज कराई शिकायत
पीड़ित के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ सिहानी थाना शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित के भाई पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई विजय पेट्रोल पंप कार वॉशिंग का काम करता है। इसी पेट्रोल पर पिलखुवा के गांव खेड़ा का मोहित भी काम करता हैं, दोनों में किसी बात पर मामूली हो गया, जिसके बाद आरोपी ने पीड़ित को जमीन पर गिरा दिया और फिर से प्राइवेट पार्ट में पाइप से एयर डाल दी। इससे उसके पेट में हवा भर गई है और उसकी हालत नाजुक है। इलाज के लिए उसको दिल्ली जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आरोपी की तलाश जारी: पुलिस
पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र में राकेश मार्ग पर गली नंबर-2 में रहने वाला 19 वर्षीय युवक, विजय पेट्रोल पंप पर कार वॉशिंग का काम करता है। इसी पेट्रोल पंप पर पिलखुला के खेड़ा गांव का निवासी मोहित नाम के युवक ने मामूली विवाद के बाद पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में पाइप द्वारा एयर डाल दी, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है।

Related posts

Leave a Comment