साहिबाबाद में मुंह दबाकर बच्ची से की थी दरिंदगी, दम घुटने से हुई थी मौत

साहिबाबाद। साहिबाबाद टीला मोड़  थाना क्षेत्र की एक कालोनी में चार साल की बच्ची की हत्या के  मामले में सोमवार को  पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई।
पोस्टमार्टम   रिपोर्ट में बच्ची से दरिंदगी किए  जाने की  बात सामने आई है। बच्ची  की हत्या अपहरण के करीब एक घंटे बाद ही कर दी गई थी। दुष्कर्म के दौरान बच्ची का सिर जमीन पर दबाकर रखा गया। जिससे बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस की जांच जानकारों के आसपास ही घूम रही है।
पुलिस का दावा है कि अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। 4 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या के मामले में पुलिस की सात टीमें जांच करने में लगी हैं। पुलिस आयुक्त की स्वाट टीम और क्राइम ब्रांच भी इसमें शामिल है। टीम ने घटनास्थल से लेकर बच्ची के घर तक करीब 14 सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। इसके अलावा भी मुख्य मार्गों पर लगे कैमरों की डीवीआर कब्जे में ली है। क्षेत्र में सक्रिय संदिग्ध नंबरों को डाटा भी निकलवाया जा रहा है।
पुलिस की टीम ने झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों से पूछताछ की है। बच्ची के साथ खेलने निकले बच्चों से भी पुलिस ने जानकारी जुटाई है। पुलिस ने दो तीन दिन से गायब रहने वाले लोगों की जानकारी जुटाई है। 60 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई है। पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो जानकारों के नंबरों की सीडीआर भी निकलवाई गई है। पुलिस की जांच जानकारों के आसपास घूम रही है।
नशेड़ी और 2-3 दिन से फरार लोग पुलिस के निशाने पर
दरिंदगी की घटना के बाद पुलिस ने 10-12 संदिग्धों को पकड़कर उनसे पूछताछ की। पुलिस की टीम ने क्षेत्र में दो तीन दिन से गायब हुए लोगों की जानकारी जुटा रही है। शराब के ठेकों के आसपास और संदिग्धों पर भी पुलिस की विशेष नजर है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।
होली के दिन भी नहीं दिखी थी बच्ची
कालोनी की महिलाओं का कहना था कि उन्होंने कभी भी बच्ची को घर के बाहर खेलते नहीं देखा था। शनिवार को बच्ची के गायब होने के समय भी किसी ने उसे नहीं देखा था। होली के दिन भी उसे गोद लेने वाले माता और पिता समेत अन्य लोग छत पर ही थे।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई बच्ची से दरिंदगी की पुष्टि
मामले के बारे में जानकारी देते हुए ट्रांस हिंडन पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव ने कहा- पुलिस ने पाक्सो और दुष्कर्म की धारा बढ़ाई है। पुलिस ने 14 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। कई संदिग्धों से पूछताछ की है। पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। जल्दी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment