घर के बाहर बैठी महिला से नकाबपोश ने लूटी चेन, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

गाजियाबाद। बार्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी के भगत सिंह पार्क के पास दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने घर के बाहर बैठी महिला से चेन लूट ली। लूट के दौरान महिला गिरकर चोटिल हो गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
इंद्रापुरी के ए ब्लाक में सतपाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं। वह व्यापारी हैं। उनके बेटे दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को उनकी मां सुमन देवी घर के नीचे दुकान के बाहर तख्त पर बैठी थी। शाम करीब पांच बजे दो बाइक उनके पास आकर रूकीं। एक बाइक पर दो और दूसरी पर एक बदमाश था। नकाबपोश एक बदमाश बाइक से उतरा। दूसरा बदमाश हेलमेट पहनकर बाइक को स्टार्ट करके खड़ा रहा।
नीचे उतरा बदमाश महिला के पीछे पहुंचा। उनके गले से चेन लूट ली। उन्हें नीचे गिरा दिया। वह चेन लूटकर साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। महिला ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाश फरार हो गए। शोर सुनकर उनके स्वजन बाहर आए। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर किए। उनमें वारदात कैद मिली। सहायक पुलिस आयुक्त लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि फुजेट के आधार पर बदमाश की पहचान की जा रही है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।
पहले भी हुई थी लूट
12 दिसंबर 2022 को लोनी कोतवाली की गोकुल धाम कालोनी में बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर घर के बाहर बैठी महिला से चेन लूट ली थी। वारदात का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उसे ट्वीट कर कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

Related posts

Leave a Comment