गाजियाबाद के लोनी में दोस्तों ने ईंट से वार कर कामगार को मार डाला, शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा

गाजियाबाद। लोनी के ट्रानिक सिटी थाना क्षेत्र की दौलतनगर कालोनी में दो दोस्तों ने शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में कामगार की ईंट से वार करके हत्या कर दी। शव के ऊपर पत्थर और झाड़ी डालकर उसे छिपा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को ‌गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही से शव को बरामद किया है।
मूलरूप से बुलंदशहर में रहने वाले गोविंद कुमार परिवार के साथ लोनी के दौलत नगर कालोनी में रहते थे। वह कामगार थे। परिवार में पत्नी लक्ष्मी बच्चे कोमल, कंचन, वंश और कुनाल हैं। स्वजन ने बताया कि शुक्रवार को गोविंद घर से निकले थे। शाम तक वह वापस नहीं आए, तो उन्होंने फोन किया। उन्होंने जल्द घर आने की। पीछे से उनके दो दोस्तों की आवाज आ रही थी। कुछ देर बाद उन्होंने फिर से फोन किया तो वह बंद आने लगा। उन्होंने आसपास तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला।
रविवार को उन्होंने ट्रानिका सिटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने उसके दोस्तों बिटू और परवेज को हिरासत में लिया। मंगलवार शाम पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिए। उनकी निशानदेही पर गोविंद का शव कालोनी स्थित एक गड्ढे में भरे पानी के अंदर से बरामद किया। एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

Leave a Comment