एकतरफा प्रेम में पागल एक युवक ने युवती के चक्कर में अपने ही दोस्त पर फेंका तेजाब, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा। सेक्टर-67 के पास एकतरफा प्रेम में पागल एक युवक ने दोस्त के ऊपर तेजाब फेंक दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फेज-3 कोतवाली पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपित को टांसपोर्ट नगर चौराहे से गिरफ्तार किया है।
जानें पूरा मामला
फेज-3 कोतवाली प्रभारी प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार का कहना है कि कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में ललित, करन मौर्य और एक युवती एक साथ काम करते थे। युवती से करण मौर्या प्यार करता है। उसी युवती से आरोपित ललित भी एकतरफा प्रेम करता है। इस बात को लेकर दोनों के बीच दो दिन पूर्व में विवाद हुआ था। जानकारी जब फैक्ट्री वालों को हुई तो उन्होंने तीनों को फैक्ट्री से बाहर निकाल दिया।
बीते रात को ललित ने करण मौर्या के ऊपर सेक्टर-67 के पास तेजाब फेंक दिया, जिससे पीड़ित मामूली रूप से जल गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित ललित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान अलीगढ़ के ललित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाप आइपीसी की धारा 326 बी के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा है। कोतवाली प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि इस बात की जांच की जा रही है कि आरोपित ने कहां से तेजाब खरीदा था।

Related posts

Leave a Comment