खेत में ले जाकर 7 वर्षीय बच्चे से कुकर्म, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती; आरोपित गिरफ्तार

मुरादनगर। थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्चे के साथ आरोपित ने गन्ने के खेत में ले जाकर कुकर्म किया। विरोध पर बच्चे को बेरहमी से पीटा। धमकी दी कि यदि किसी से इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। तबीयत बिगड़ने पर जब परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब कुकर्म की पुष्टि हुई।
आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एक गांव में रहने वाले व्यक्ति के मुताबिक, उनका सात वर्षीय बेटा एक स्कूल का छात्र है। वह सोमवार को अपने घर के बाहर ही खेल रहा था। इस बीच आरोपित वहां आया और टाफी दिलाने के बहाने बच्चे को अपने साथ ले गया। आरोपित ने गन्ने के खेत में ले जाकर बच्चे के साथ कुकर्म किया।
शोर मचाने पर बच्चे के मुंह ठूंस दिया कपड़ा
शोर मचाने पर आरोपित ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बच्चे को बेरहमी से पीटा भी।इसके बाद बदहवास हालत में बच्चे को छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह बच्चा अपने घर पहुंचा। लेकिन वह काफी गुमसुम था। स्वजन ने पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। रात में जब तबीयत खराब हुई तो स्वजन अस्पताल लेकर पहुंचे।
तब कुकर्म के बारे में पता चला। सख्ती से पूछने पर बच्चे ने स्वजन को आपबीती सुनाई। गुस्साए स्वजन आरोपित के घर पहुंचे लेकिन वह घर नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने मुरादनगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपित को दबोच लिया। एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मुरादनगर की गुप्ता मार्केट का मोहित है। आरोपित के कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related posts

Leave a Comment