गाजियाबाद में युवक से मारपीट कर कार तोड़ी, जान बचाकर भागा तो चलाई गोली

गाजियाबाद। साहिबाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के राणा चौक के पास बृहस्पतिवार दोपहर स्कार्पियो कार सवार युवक पर छह से अधिक युवकों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। कार में तोड़फोड़ की। भागने पर गोली चला दी। पीड़ित ने चार नामजद समेत छह के खिलाफ खोड़ा थाने रिपोर्ट दर्ज कराई है।
रिंकू प्रताप विहार खोड़ा में रहते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे वह अपनी स्कार्पियो कार से भाई उत्तम के साथ पंप पर तेल भरवाने जा रहे थे। जैसे ही वह राणा चाैक के पास पहुंचे। बाइक पर आए काली, पंकज, गौरव और विवेक ने अन्य अज्ञात युवकों के साथ उनकी कार के आगे आकर रोकने लगे। चलती कार में ही आरोपितों ने उनका कालर पकड़कर मारपीट शुरू कर दी।
उन्होंने खुद को छुड़वाकर शीशे बंद किया तो आराेपितों ने लाठी डंडों से कार के शीशे तोड़ दिए। उनकी पिटाई की। वह जैसे तैसे मौके से भागे तो आरोपितों ने फायरिंग कर दी। वह बाल बाल बचे। गोली चलने से मौके पर हड़कंप मच गया। आरोप है कि कार से खींचकर आरोपितों ने उन्हें बाहर निकाला। उनकी सोने की चेन गुम हो गई। उन्होंने खोड़ा थाने में शिकायत की।
पुलिस सुरक्षा की खुली पोल
दिन में तीन बजे सरेराह बाइक सवार युवकों ने लाठी डंडों से युवक को पीटा। कार में तोड़फोड़ की। गोली चला दी। पुलिस को भनक तक नहीं लगी। बदमाश क्षेत्र में पिस्टल लेकर खुलेआम घूम रहे हैं। वारदात कर भाग गए। पुलिस किसी को पकड़ तक नहीं सकी। उन्हें पुलिस का तनीक भी खौफ नहीं है। हालांकि पुलिस का दावा है कि मौके से गोली चलने के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त, इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद समेत चार अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द आराेपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment