प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर गोलियों से भूना, 6 माह पहले शख्स की बेटी ने भी की थी आत्महत्या

गाजियाबाद। उखलारसी में शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे घर में घुसकर प्रापर्टी डीलर की दोपहिया वाहन सवार हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना के वक्त प्रापर्टी का बेटा और पत्नी बाहर गए थे। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। उखलारसी निवासी नवीन भारद्वाज प्रापर्टी डीलर व बिजली विभाग में ठेकेदारी करते थे।
शनिवार रात को करीब साढ़े आठ बजे घर पर सीसीटीवी कैमरे ठीक करने मैकेनिक पहुंचा था। पत्नी और एक बेटा बाजार गए थे। इसी दौरान रिश्तेदार बनकर अज्ञात लोग आए और उन्होंने नवीन पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चार गोली लगी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तत्काल नवीन को निकट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उनको गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सकों ने नवीन को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटनास्थल का डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार, एसीपी निमिष पाटिल ने निरीक्षण किया और अधीनस्थों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। पुलिस ने कालोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। दोपहिया वाहन पर तीन लोग जाते हुए भी दिख रहे हैं। पुलिस पूरे मामले को रंजिश से जोड़कर देख रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि करीब छह माह पहले नवीन की बेटी ने भी आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने नवीन और उनके परिवार से जुड़े मोबाइल नंबर भी हासिल किए हैं।
इस बारे में डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है कि मामले की विभिन्न पहलुओं से छानबीन चल रही है। अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। प्राथमिक जांच में मामला रंजिश से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। घटना का जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा। उधर, घनी आबादी में हुई इस वारदात ने पुलिस की सुरक्षा-व्यवस्था की पोल भी खोल कर रखी दी है। लोगों में दहशत का माहौल है।

Related posts

Leave a Comment