OYO होटल में ले जाकर प्रेमिका की कर दी हत्‍या, खाना लाने के बहाने से हो गया फरार

नोएडा : इटावा के भरथना के काठमऊ गांव का 28 वर्षीय सोनू कुमार शुक्रवार दोपहर एक बजे के करीब अपनी शादीशुदा प्रेमिका अनीता देवी के साथ छिजारसी कालोनी स्थित ओयो से संबंधित एक होटल में गया था। शाम सात बजे के करीब सोनू के मोबाइल पर उसकी मंगेतर का फोन आया। शादीशुदा प्रेमिका ने सोनू से शादी न करने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सोनू ने बाथरूम में ले जाकर अनीता देवी के सिर पर कैंचीनुमा कपड़े काटने वाले कटर से हमला कर दिया।
शरीर के अन्य हिस्से में भी आरोपित ने वार किए और खाना लेने के बहाने फरार हो गया। काफी देर तक जब रूम में कोई हलचल नहीं हुई और होटल का स्टाफ पहुंचा,जहां महिला का शव बाथरूम में पड़ा था। स्टाफ ने तुरंत इसकी सूचना सेक्टर-63 कोतवाली पुलिस को दी।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जानकारी महिला के पति और बेटों को दी। फरार आरोपित को भी पुलिस ने देर रात दबोच लिया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला द्वारा शादी का विरोध करने पर प्रेमी ने उसकी हत्या की है।
एडिशनल डीसीपी डा. राजीव दीक्षित ने बताया कि छिजारसी कालोनी स्थित होटल के कर्मचारियों ने बीती शाम पुलिस को सूचना दी कि एक कमरे के बाथरूम में महिला का शव पड़ा है। मृत महिला की शिनाख्त 38 वर्षीय अनीता निवासी इटावा के रूप में हुई। अनीता पति के साथ हाल में चोटपुर कालोनी में किराये पर रह रही थी। मृतका के पति राजेंद्र बाबू की शिकायत पर पुलिस ने सोनू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सोनू भी महिला के पड़ोस में रहता था।

Related posts

Leave a Comment