अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस, रास्ते में खून देख 24 घंटे तक शव तलाशा; घर पर जिंदा मिला युवक

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक का कार में अपहरण कर लिया गया और जमकर मारपीट की गई। हरनंदी नदी के पास युवक ने शीशे से सिर निकालकर एक राहगीर के आगे आरोपितों द्वारा हत्या करने का अंदेशा जताते हुए शोर मचाया तो राहगीर ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की। हरनंदी के पास युवक की खून में लथपथ चप्पल व जगह-जगह खून बिखरा हुआ मिला तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने मान लिया कि युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है।
FIR दर्ज कर आरोपी किए गिरफ्तार
पुलिस 24 घंटे तक शव को तलाशती रही। रविवार रात पुलिस को युवक और उसके स्वजन मिल गए और पता चला कि युवक के ही पिता और भाई ने उसकी शराब की लत से परेशान होकर कार में बैठाकर मारपीट की थी। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
ये है पूरा मामला
एसीपी कोतवाली सुजीत कुमार राय ने बताया कि कनावनी के रहने वाले रामऔतार, उसके दो बेटे सोनू, मोनू व देवेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो कार बरामद कर ली गई है। पूछताछ में आरोपित रामऔतार ने बताया कि उनका बेटा मोनू अधिक शराब पीने का आदी है।
रविवार को उसने विजयनगर क्षेत्र में शराब पीकर हंगामा किया। इस पर वह बड़े बेटे सोनू और रिश्तेदार देवेंद्र के साथ विजयनगर पहुंचे, जहां उसे समझाने का प्रयास किया। वह नहीं माना तो उन्होंने मोनू को कार में बैठा लिया और उसके साथ मारपीट कर दी।
तीनों ने जमकर पीटा
तीनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इसमें वह लहूलुहान हो गया। एसीपी ने बताया कि अधिक पिटाई के कारण मोनू को लगा कि वह उसकी हत्या कर देंगे, इस पर उसने राहगीर से मदद मांगी।
पुलिस शनिवार की पूरी रात और रविवार दिनभर कार व युवक को तलाशती रही। रात में पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच करती हुई कनावनी गांव में रामौतार के घर पहुंची तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की तरफ से मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Related posts

Leave a Comment