ऑफिस जा रही युवती का कार में अपहरण का प्रयास, बात करना बंद की तो आरोपितों ने दी वारदात को अंजाम

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार स्थित डीपीएस चौराहे के पास स्कूटी से ऑफिस जा रही एक युवती काे दो युवकों ने कार में में अगवा करने का प्रयास किया। मौके पर तैनात यातायात के पुलिसकर्मियों ने युवती को आरोपितों से बचाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
बात करना बंद की तो अपहरण का प्रयास
एक आरोपित एलएलबी का छात्र है। पूछताछ में पता चला है कि युवती का वह पूर्व परिचित है और युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इसके चलते उसने युवती के अपहरण का प्रयास किया। एसीपी कोतवाली सुजीत कुमार राय ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में राजनगर का रहने वाला सक्षम सहलोत व लोहियानगर का तेजस शर्मा शामिल है।
आरोपित ने अपहरण की रची साजिश
उन्होंने बताया कि सक्षम एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। उसकी पूर्व में युवती के साथ दोस्ती थी, लेकिन बाद में युवती ने दोस्ती तोड़कर सक्षम से बात करना बंद कर दिया था। उसने कई बार युवती से बात करने का प्रयास किया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो आरोपित ने उसके अपहरण की साजिश रची।
युवती नाेएडा की एक कंपनी में नौकरी करती है और सोमवार सुबह स्कूटी से ऑफिस जा रही थी। डीपीएस चौराहे की रेड लाइट पर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पीड़िता की मदद करते हुए आरोपितों को दबोच लिया।

Related posts

Leave a Comment