मोदीनगर में होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला कर्मचारी का शव, कुछ ही दिन पहले ज्वाइन की थी नौकरी

मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र के क्राउन होटल में मंगलवार को एक कर्मचारी का शव फंदे से लटका मिला। कर्मचारी ने कुछ दिन पहले ही होटल में नौकरी शुरू की थी। सुबह जब होटल का मैनेजर कमरे में पहुंचा तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।
मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र स्थित गांव अघेडा का 20 वर्षीय दक्ष निवाड़ी रोड पर क्राउन होटल पर काम करता था. यह होटल निवाड़ी रोड के प्रियांशु सिंहल चलाते हैं। सोमवार रात को होटल में दक्ष की ही ड्यूटी थी। मंगलवार सुबह किसी काम के लिए प्रियांशु ने दक्ष को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। कई बार कॉल करने पर भी जब जवाब नहीं आया तो प्रियांशु होटल पहुंचा। वहां एक कमरा अंदर से बंद था। प्रियांशु ने दक्ष को आवाज लगाई, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।
‘सोची समझी साजिश के तहत…’
इसके बाद, प्रियांशु ने अपने साथियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो दक्ष का शव फंदे से लटक रहा था। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। निवाड़ी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। दक्ष की मौत की सूचना पर उसके परिजन भी निवाड़ी थाने पहुंच गए। उन्होंने मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उनका कहना था कि सोची-समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है।
वहीं, एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि फिलहाल कोई शिकायत मामले में नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का सही कारण पता चलेगा।
विवादों में रहते हैं मोदीनगर के होटल
यह पहली बार नहीं है कि मोदीनगर के होटल में युवक की मौत का मामला सामने आया हो। डेढ़ साल पहले ही राज चौपले पर शिवोम होटल में भी शाहजहांपुर जिले के व्यक्ति का शव मिला था। उसका शव सीढ़ी की ग्रिल में फंदे से लटका था। इतना ही नहीं, कुछ महीने पहले ही मेरठ जिले के गांवड़ी के रहने वाले व्यक्ति भी छत से गिर पड़े थे। आरोप था कि उन्हें छत से फेंका गया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था।

Related posts

Leave a Comment