शालीमार गार्डन में कारोबारी के घर 46 लाख की चोरी, गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

साहिबाबाद। नवसृजित शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के विस्तार दो के गिरधर प्लाजा में सोमवार को दिनदहाड़े टाइल्स कारोबारी के फ्लैट का कुंडा काटकर चोर घर में रखा जेवर नकदी से भरा लाकर ही उठा ले गए। चोरी हुए सामान की कीमत करीब 46 लाख रुपये है। साहिबाबाद, शालीमार गार्डन थाने की पुलिस, एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुटी है।
पेशे से अधिवक्ता हैं टाइल्स कारोबारी विक्रम शुक्ला
शालीमार गार्डन विस्तार दो के गिरधर प्लाजा के दूसरे तल पर टाइल्स कारोबारी विक्रम शुक्ला का फ्लैट है। वह अधिवक्ता भी हैं। सोमवार सुबह पौने 10 बजे फ्लैट पर ताला लगाकर कड़कड़डूमा कोर्ट गए थे। रात आठ बजे जब फ्लैट पर पहुंचे तो मेनगेट का कुंडा कटा हुआ था। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। वह बेडरूम में गए तो देखा कि आलमारी में रखा लाकर और म्यूजिक सिस्टम गायब था। चोर अन्य कोई सामान नहीं ले गए। पास में ही पड़े चांदी के कुछ सिक्के भी चोर छोड़ गए।
46 लाख रुपये के सामान पर किया हाथ साफ
पीड़ित ने बताया कि लाकर में करीब 45 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर और डेढ लाख रुपये थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। चोरी की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन विवेक चंद यादव, सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा मौके पर पहुंचे। मेनगेट पर लगा सीसीटीवी कैमरा भी चोरों ने छत की ओर मोड़ दिया। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं।
पड़ोसियों को नहीं लगी भनक
एक तल पर आठ फ्लैट हैं। सभी में परिवार रहते हैं। चोरों ने इतनी सफाई से वारदात की है कि आसपास के फ्लैटों में रहने वाले लोगों को भी इसकी भनक नहीं लगी। सीढियों के पास में ही चौकीदार भी रहता है। उसको भी इसकी जानकारी नहीं हुई। पुलिस की टीम प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले में जुट गई है।

Related posts

Leave a Comment