4 लाख रुपये का लालच दिखा थमाई कागज की गड्डी, बैंक में घूम रहे टप्पेबाजों ने उड़ाए करीब 50 हजार

गाजियाबाद। टप्पेबाज एटीएम के बाहर ही नहीं अब बैंक के अंदर भी घूम रहे हैं। बैंक आफ बडौ़दा की गांधीनगर शाखा में सोमवार को पैसा जमा कराने गए 12वीं के छात्र को चार लाख रुपये का लालच दे दो टप्पेबाज 49 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। थाना सिहानी गेट पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पहले 25 हजार का दिया झांसा
कोटगांव फाटक के पास रहने वाला राजन सीतामढ़ी (बिहार) में रहने वाले चाचा सुरेश के खाते में पैसे जमा कराने गया था। फार्म भरने के दौरान एक व्यक्ति आया और पूछा कि फार्म भर लेते हो गया। मुझे चार लाख रुपये जमा कराने है। पास में बैठा दूसरा व्यक्ति बोला हो जाएंगे, लेकिन पैन व आधार कार्ड लगता है। पहले ने कहा कि उसके पास कार्ड नहीं है तो दूसरे ने कहा कि 50 हजार रुपये कमीशन लगेगा।
हम दोनों अपने कार्ड से करा देंगे। इतना कहकर पहले व्यक्ति को बाहर भेज दिया। जालसाज ने राजन को 25-25 हजार रुपये के कमीशन का झांसा दिया और उसे बाहर ले गया। यहां उसने दो गड्डी दिखाईं, जिनमें दो-दो हजार रुपये के नोट दिखाई दिए। दूसरे जालसाज ने उससे पैसे लिए और कहा कि तुम यहीं रुको हम पैसे जमा कराके आते हैं। गड्डी देने वाले ने रोका और कहा कि कुछ रुपये दे दो, मैं कैसे विश्वास कर लूं।
फिर दो लाख के लालच में फंसाया
दूसरे व्यक्ति ने अपने पास से 33 हजार रुपये और राजन से 10 हजार रुपये लेकर उसे दे दिए और दोनों बैंक की ओर चले गए। बैंक के पास जाकर उसने राजन की पैंट में दोनो गड्डियां घुसा दीं और बोला कि निकालना नहीं। लोगों ने देख लिया तो लूट लेंगे। राजन से बचे हुए 39 हजार रुपये लेकर कहा कि आगे एसबीआई के सामने खड़े हो जाना, मैं उसके खाते में सिर्फ इतने रुपये जमा कराऊंगा। बाकी रुपये हम लोग रख लेंगे।

Related posts

Leave a Comment