लड़की से बात करने को लेकर हुआ विवाद, युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से गोदा; मौत

नई दिल्ली। अंबेडकर नगर थाना इलाके में लड़की से बात करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के प्रेमी युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वारदात के बाद तीनों आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। घायल को तुरंत पुलिस अस्पताल लेकर गई, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
मृतक की पहचान राहुल उर्फ खटारा (18) के रूप में हुई है। वहीं, मुख्य आरोपित की पहचान अंकित के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10.07 बजे अंबेडकर नगर थाना पुलिस को सूचना मिली। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि चारों तरफ खून फैला हुआ है और युवक अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस उसे लेकर तुरंत अस्पताल गई, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई। वह दक्षिणपुरी इलाके में परिवार के साथ रहता था। परिवार में माता-पिता के अलावा अन्य सदस्य हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
आरोपित युवक व लड़की पहले थे दोस्त
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की की आरोपित अंकित से पहले दोस्ती थी। इसके बाद वह राहुल से बात करने लगी। इसी बीच राहुल को पता चला कि वह लड़की और अंकित फिर से एक दूसरे से बात करने लगे हैं। इस पर राहुल ने लड़की को अंकित से बात करने के लिए मना किया। इसी बात से नाराज अंकित ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Related posts

Leave a Comment