दिल्ली की छात्रा से गाजियाबाद में दुष्कर्म, मां ने डांटा तो घर से निकली, रास्ते में मिले दो युवक ले गए अपने घर

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिल्ली की एक आठवीं कक्षा की छात्रा को बहला फुसलाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा मां के डाटने पर घर से गुस्सा होकर निकली थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।
दिल्ली में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 12 वर्ष की एक बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है। 15 अप्रैल को वह घर में मोबाइल चला रही थी। छोटे भाई ने मोबाइल छीनकर फेंक दिया। मोबाइल टूटने पर छात्रा की मां ने डांट दिया। इससे वह घर से मोबाइल और कुछ रुपये लेकर निकल गई।
रास्ते में मोबाइल ठीक कराया। वह घर नहीं जाना चाहती थी। वह नहर किनारे पैदल ही लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में पहुंच गई। वहां उसने सोचा कि वह बागपत में रहने वाली मौसी के यहां जाए। वहां से वह ई-रिक्शा में बैठ गई। ई-रिक्शा में एक युवक बैठा था। दोनों लोनी गेट नंबर-दो पर उतर गए।
रात होने के कारण युवक छात्रा को बहला-फुसला कर अपने साथ एक कमरे पर ले गया। जहां पहले से एक अन्य युवक मौजूद था। दोनों ने छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर धमकी दी। सड़क पर लाकर छोड़ दिया। कुछ देर बाद तलाश करते हुए छात्रा के पिता पहुंचे तो उसने आपबीती बताई।

Related posts

Leave a Comment